होमऑटो

क्रूज कंट्रोल जैसे 100 फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA V1 की कस्टमर डिलीवरी हुई शुरू

क्रूज कंट्रोल जैसे 100 फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA V1 की कस्टमर डिलीवरी हुई शुरू

क्रूज कंट्रोल जैसे 100 फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA V1 की कस्टमर डिलीवरी हुई शुरू
Profile image

By HINDICNBCTV18.COMJan 25, 2023 5:50:32 PM IST (Updated)

Electric Scooter: VIDA V1 बेहद सुविधाजनक और रिमूवेबल बैटरी और थ्री-वे चार्जिंग ऑप्शन के साथ दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने VIDA V1 Plus की कीमत 128,000 रुपये तय की है जबकि VIDA V1 प्रो के दाम 139,000 रुपये है.

दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के नए मोबिलिटी ब्रांड, VIDA ने अपने नए स्कूटर की डिलीवरी को शुरू कर दिया है. VIDA ने अपने आज से दिल्ली में VIDA V1 स्कूटर की कस्टमर डिलीवरी शुरू कर दी है. इस शुरुआत के बाद VIDA V1 अब बेंगलुरु, जयपुर और दिल्ली के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.
VIDA V1 बेहद सुविधाजनक और रिमूवेबल बैटरी और थ्री-वे चार्जिंग ऑप्शन के साथ दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने VIDA V1 Plus की कीमत 128,000 रुपये तय की है जबकि VIDA V1 प्रो के दाम 139,000 रुपये है. इस कीमत में सभी कनेक्टेड फीचर्स, पोर्टेबल चार्जर और चार्जिंग सर्विस शामिल हैं.
कौन से फीचर्स से लैस
VIDA V1 कस्टम मोड (100 से अधिक कॉम्बिनेशन), क्रूज कंट्रोल, बूस्ट मोड, टू-वे थ्रॉटल, की-लेस एक्सेस और एक ओवर-द-एयर इनेबल्ड 7” TFT टच-स्क्रीन जैसे इंडस्ट्री जैसे फीचर्स से लैस है. VIDA V1 एक इंटेलिजेंट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है जो मॉड्यूलर, स्केलेबल और फ्लेक्सिबल है. यह इसे काम करते हुए सीखने और अनुकूलित करने में मदद करता है.
टेक्नोलॉजी पर खास ध्यान
ब्रांड की सोच तकनीक पर खास ध्यान देना है. इसके लिए इसे एडवांस और रोमांचक एक्सपीरिएंस सेंटर ग्राहकों को एक बेहद खास अनुभव प्रदान करेंगे. हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, “हमने तीनों शहरों में डिलीवरी शुरू करने के साथ अपनी योजना का पहला चरण पूरा कर लिया है. VIDA V1 के लिए ग्राहकों का रिस्पॉन्स बहुत हर उत्साहजनक रहा है."

Previous Article

डीजल पर चलने वाली पावरफुल Tata Harrier अब बैटरी पर भी दौड़ेगी, तय हुई EV लॉन्च की तारीख

Next Article

Toyota Hyryder की डिलीवरी के लिए लंबा इंतजार, इस वेरिएंट पर एक साल से भी ज्यादा वेटिंग

arrow down

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng