होमबिजनेस

सौरव गांगुली पर बन रही बायोपिक की तैयारियां पूरी, स्क्रिप्ट फाइनल करने मुंबई पहुंचे ‘दादा’

सौरव गांगुली पर बन रही बायोपिक की तैयारियां पूरी, स्क्रिप्ट फाइनल करने मुंबई पहुंचे ‘दादा’

सौरव गांगुली पर बन रही बायोपिक की तैयारियां पूरी, स्क्रिप्ट फाइनल करने मुंबई पहुंचे ‘दादा’
Profile image

By HINDICNBCTV18.COMJan 24, 2023 4:29:28 PM IST (Updated)

इस बार सौरव गांगुली ने खुद न्यूज 18 से अपनी बायोपिक पर चर्चा की है. गांगुली ने बताया कि वो कई कामों के सिलसिले में मुंबई जा रहे हैं. जिसमें से एक काम बायोपिक की स्क्रिप्ट पर डिस्कशन भी है. उन्होंने कहा कि बायोपिक का काम तकरीबन पूरा हो चुका है.

ऐरॉन रॉय बर्मन
| टीम इंडिया के सफलतम कप्तानों में से एक सौरव गांगुली के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. गांगुली की बायोपिक का काम तेजी से शुरू हो चुका है. खुद गांगुली और लव प्रोडक्शन हाउस इस बायोपिक पर काम कर रहे हैं. तकरीबन डेढ़ साल पहले न्यूज 18 ने ही सबसे पहले ये खबर दी थी कि गांगुली की बायोपिक पब्लिश होने वाली है. इसके बाद सौरव गांगुली ने भी जानकारी दी थी कि बायोपिक की डील फाइनल हो चुकी है.
इस बार सौरव गांगुली ने खुद न्यूज 18 से अपनी बायोपिक पर चर्चा की है. गांगुली ने बताया कि वो कई कामों के सिलसिले में मुंबई जा रहे हैं. जिसमें से एक काम बायोपिक की स्क्रिप्ट पर डिस्कशन भी है. उन्होंने कहा कि बायोपिक का काम तकरीबन पूरा हो चुका है. इसके बाद उन्होंने न्यूज 18 के साथ कुछ एक्सक्लूसिव जानकारी भी शेयर की.
खुद लिख रहे हैं स्क्रिप्ट
गांगुली ने बताया कि वो अपनी बायोपिक की स्क्रिप्ट खुद लिख रहे हैं. इसके बाद लव प्रोडक्शन हाउस के साथ स्क्रीन प्ले पर चर्चा होगी. हालांकि कई महीनों से बायोपिक बनाने का काम इतनी तेजी से नहीं हो रहा था. इसकी वजह थीं दोनों की व्यस्तताएं. लेकिन अब उम्मीद जताई जा रही है कि बायोपिक का काम बहुत जल्दी पूरा होने वाला है.
न्यूज 18 ने सौरव गांगुली से कुछ और सवाल किए. जिसमें ये सवाल भी शामिल था कि उनकी बायोपिक में खुद दादा का किरदार कौन अदा करेगा. बकौल सौरव गांगुली फिलहाल इस रोल के लिए कोई फाइनल डिसीजन नहीं लिया गया है. हालांकि प्रोडक्शन हाउस से मीटिंग के बाद इस मामले में किसी नतीजे पर पहुंच सकते हैं. बायोपिक कब तक रिलीज होगी इसका फैसला भी मीटिंग के बाद ही हो सकेगा. फिलहाल स्क्रिप्ट राइटिंग का काम खत्म होने के नजदीक है. आगे का काम उसके बाद शुरू होगा.
ये हीरो बनेगा ‘दादा’
वैसे सौरव गांगुली ने इस बारे में खुद कुछ नहीं कहा लेकिन अटकलें यही हैं कि दादा के किरदार में रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं. इस बायोपिक के लिए रणबीर कपूर प्रोडक्शन हाउस और गांगुली दोनों की पसंद हो सकते हैं. इसके अलावा भी कुछ और नामों पर चर्चा जारी है. इसलिए फाइनल क्या होगा, ये नहीं कहा जा सकता. सौरव गांगुली अपने मित्र संजय दास के साथ मुंबई के लिए सोमवार को रवाना हुए हैं. सरस्वती पूजा से पहले सौरव गांगुली बुधवार को कोलकाता लौट आएंगे. इसके बाद वो डोना गांगुली के डांस स्कूल की सरस्वती पूजा में भी शामिल होंगे.
arrow down

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng