होमफोटोबिजनेस

Pathan Movie: उत्तर प्रदेश में भारी पुलिस की मौजूदगी के बीच लोगों ने देखी शाहरुख की पठान

Pathan Movie: उत्तर प्रदेश में भारी पुलिस की मौजूदगी के बीच लोगों ने देखी शाहरुख की पठान

Pathan Movie: उत्तर प्रदेश में भारी पुलिस की मौजूदगी के बीच लोगों ने देखी शाहरुख की पठान
Profile image

By HINDICNBCTV18.COMJan 25, 2023 8:32:23 PM IST (Published)

Switch to Slide Show
Switch-Slider-Image

SUMMARY

फिल्मी दुनिया के बादशाह खान यानि शाहरुख की फिल्म पठान रिलीज हो चुकी है. पूरे देश के सिनेमाघरों में इस फिल्म को लेकर जोश है. लंबे समय बाद शाहरुख फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. आइए तस्वीरों के जरिए जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में ग्राउंड जीरो पर क्या रहे फिल्म के हाल?

Image-count-SVG1 / 6
(Image: )

लखनऊ की बात करें तो बारिश की वजह से सुबह 9:00 बजे के शो की सीटें खाली रहीं. लेकिन 11:00 के सभी शो फुल हैं. हिंदू संगठनों के विरोध को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई.

Image-count-SVG2 / 6
(Image: )

वाराणसी की बात करें तो वहां चार मल्टीप्लेक्स में 12 स्क्रीन हैं. इसके पहले 2 दिन की एडवांस बुकिंग हाउसफुल है. पुलिस को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है.

Image-count-SVG3 / 6
(Image: )

प्रयागराज यानि इलाहाबाद में पहला शो हाउसफुल रहा. दूसरे शो के ऑनलाइन टिकट सिर्फ 10% बचे थे. शो शुरू होने से पहले यह भी हाउसफुल रही.

Image-count-SVG4 / 6
(Image: )

दिल्ली से सटे नोएडा में पठान फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. 29 जनवरी तक सभी सिनेमाघरों के टिकट एडवांस बुकिंग है. फिल्म के विरोध को लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद है.

Image-count-SVG5 / 6
(Image: )

राज्य की राजधानी के करीबी शहर कानपुर में पहले शो की 80% टिकट बुक रहीं. दूसरा शो भी लगभग हाउसफुल रहा. कानपुर में इस फिल्म का ₹150 से लेकर ₹1000 तक का टिकट है.

Image-count-SVG6 / 6
(Image: )

गाजियाबाद की बात करें तो शाहरुख खान और दीपिका के फैन बेहद उत्साहित थे. यहां 10:30 बजे का शो हाउसफुल गया है. आगे के सभी शो लगभग बुक रहे हैं.

Check out our in-depth Market Coverage, Business News & get real-time Stock Market Updates on CNBC-TV18. Also, Watch our channels CNBC-TV18, CNBC Awaaz and CNBC Bajar Live on-the-go!

Previous Article

Future Retail: किशोर बियानी ने दिया इस्तीफा, छोड़ा एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और डायरेक्टर का पद

Next Article

FAIFA की केंद्र सरकार से गुहार, सिगरेट की तस्करी पर लगे लगाम

arrow down

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng