होमफोटोशेयर बाजारअदाणी ग्रुप पर आज क्या रही बड़ी खबरें, यहां जानिए पूरा अपडेट

अदाणी ग्रुप पर आज क्या रही बड़ी खबरें, यहां जानिए पूरा अपडेट

अदाणी ग्रुप पर आज क्या रही बड़ी खबरें, यहां जानिए पूरा अपडेट
Profile image

By HINDICNBCTV18.COMMar 1, 2023 8:06:54 PM IST (Updated)

Switch to Slide Show
Switch-Slider-Image

SUMMARY

आज काफी दिनों के बाद अदाणी ग्रुप के शेयरों में रिकवरी देखी गई. अदाणी ग्रुप पर रोजाना नई खबरें आ रही हैं. आद भी अदाणी ग्रुप पर कुछ बड़े अपडेट्स सामने आए.

शेयर बाजार
Image-count-SVG1 / 4
(Image: )

आज काफी दिनों के बाद अदाणी ग्रुप के शेयरों में रिकवरी देखी गई. अदाणी ग्रुप पर रोजाना नई खबरें आ रही हैं. आज खबर आई थी कि ग्रुप ने क्रेडिटर्स को बताया था कि उसने एक सॉवरेन वेल्थ फंड से 3 बिलियन डॉलर का करेज प्राप्त किया है लेकिन बाद में ब्लूमबर्ग ने जानकारी दी कि ग्रुप ने इस खबर का खंडन किया है.

शेयर बाजार
Image-count-SVG2 / 4
(Image: )

ब्लूमबर्ग के अनुसार ग्रुप की ओर से कहा गया है “हम इन आधारहीन अटकलों का पूरी तरह से खंडन करते हैं. यह पूरी तरह से गलत और असत्य है.'' अदाणी ग्रुप के शेयरों में हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद बड़ी गिरावट देखी गई लेकिन अब ग्रुप लगातार निवेशकों में भरोसा जगाने की कोशिश कर रहा है.

Adani Wilmar statement on GST official visit
Image-count-SVG3 / 4
(Image: Adani Wilmar statement on GST official visit)

आज अदाणी एंटरप्राइजेज शेयर दिन के उच्च स्तर पर कारोबार कर रहा था. बाजार बंद होने रक शेयर 15.78 फीसदी की तेजी के साथ 1,579.00 रुपए पर था.

शेयर बाजार
Image-count-SVG4 / 4
(Image: )

एनएसई पर ग्रुप के सभी शेयरों में आज 2 से 14 फीसदी तक की तेजी दिखी. अदाणी एंटरप्राइजेस आज 14 फीसदी से ज्यादा बढ़कर बंद हुआ. वहीं अदाणी ग्रीन, अदाणी पावर अदाणी टोटल, अदाणी ट्रांसमिशन, अदाणी विल्मर में 5-5 फीसदी का अपर सर्किट लगा है. एसीसी और अंबुजा सीमेंट 2 फीसदी से ज्यादा की तेजी रही.

बिजनेस की लेटेस्ट खबर, पर्सनल फाइनेंस, शेयर बाजार (स्टॉक मार्केट) की ब्रेकिंग न्यूज और स्टॉक टिप्स, इन्वेस्टमेंट स्कीम और आपके फायदे की खबर सिर्फ CNBCTV18 हिंदी पर मिलेगी. साथ ही अपने फेवरेट चैनल सीएनबीसी आवाज़ को यहां फोलो करें और लाइक करें हमें फेसबुक और ट्विटर पर.
arrow down
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng