होमशेयर बाजार

Top 20 Stocks : आ गए आज के 20 शेयर, छुट्टी से एक दिन पहले मिलेगा कमाई का मौका

share market | IST

Top 20 Stocks : आ गए आज के 20 शेयर, छुट्टी से एक दिन पहले मिलेगा कमाई का मौका

Mini

Intraday trading tips for today : Seedha Sauda में हर रोज़ दिनभर में कमाई वाले शेयर्स की जानकारी दी जाती है.

शेयर बाजार में बुधवार के लिए कमाई वाले शेयर आ गए है. इसमें सबसे टॉप पर नजारा टेक्नोलॉजी है. इसके अलावा फर्टिलाइजर शेयरों पर नज़र रखनी चाहिए. आइए आपको विस्तार से बताते हैं.
Nazara Technologies :
इस गेमिंग और स्पोर्ट्स मीडिया प्लैटफॉर्म ने दिसंबर तिमाही में सालाना आधार पर मुनाफे में 76% की ग्रोथ दर्ज की है. दिसंबर तिमाही के दौरान कंपनी को 18.1 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है. दिसंबर तिमाही में कंपनी की आय भी 69.4% की बढ़ोतरी के साथ 315 करोड़ रुपये पर रही है. जबकि, ऑपरेटिंग मुनाफा भी सालाना आधार पर 3.4% की बढ़ोतरी के साथ 30.1 करोड़ रुपये पर रही है. हालांकि, मार्जिन में 6% की गिरावट रही है.
TVS Motor : तीसरी तिमाही के दौरान कंपनी का स्टैंडअलोन मुनाफा सालाना आधार पर 22% बढ़कर 352.8 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है. महंगे कच्चे माल के बावजूद भी कंपनी के मुनाफे में इतनी बड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली है.
जबकि, इस दौरान आय में 14.7% की ग्रोथ रही है और ये 6,545 करोड़ रुपये पर है. सालाना आधार पर दिसंबर तिमाही में वॉल्यूम भी 0.09% बढ़कर 8.79 लाख तक पहुंच चुकी है. कंपनी ने 5 रुपये प्रति शेयर के डिविडेंड का भी ऐलान किया है.
Bharti Airtel : कंपनी ने 7 सर्कल में टैरिफ प्लान महंगा कर दिया है. CNBC-TV18 ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि 99-111 रुपये के मिनिमम प्लान को बढ़ाकर 155 रुपये कर दिया है.
Pidilite Industries : दिसंबर तिमाही के दौरान कंपनी कंसोलिडेटेड मुनाफा सालाना आधार पर 14.3% घटकर 307.7 करोड़ रुपये पर रहा है. ऑपरेटिंग मार्जिन कम होने से कंपनी के नतीजों पर इसका असर पड़ा है.
डिस्क्लेमर: CNBC TV18 हिंदी पर दी गई सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार हैं. वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है. निवेश से पहले आप अपने वित्तीय सलाहकार यानी सर्टिफाइड एक्सपर्ट की राय जरूर लें. 
next story

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng