होमशेयर बाजार

Top 20 stocks : आज 20 शेयरों में मिलेगा कमाई का मौका, फटाफट करें चेक

share market | IST

Top 20 stocks : आज 20 शेयरों में मिलेगा कमाई का मौका, फटाफट करें चेक

Mini

Top 20 stocks buy in intraday today : आ गए आज के टॉप 20 शेयर, इनमें आज कमाई का मौका मिलेगा.

इंट्राडे में आप भी कमाई करना चाहते है तो आपके पास बड़ा मौका है. आपको बता दें कि Seedha Sauda में हर रोज़ जानें Intraday में Best कमाई वाले शेयर्स जिसमें निवेश करने से आपको Intraday में होंगे बेहतरीन फायदें. जानिए नीरज बाजपेई और आशीष वर्मा के हर दिन कौन से है नए Top 20 Stocks. देखें पूरी वीडियो और बनाएं कमाई की रणनीति.
NTPC
: कंपनी ने जानकारी दी है कि गुरुवार तक 300 बिलियन यूनिट इलेक्ट्रिसिटी जेनरेट कर चुकी है. ये सरकारी देश की कुल बिजली खपत का करीब एक चौथाई बिजली उत्पादन करती है. 5 जनवरी तक कंपनी ने प्लांट लोड फैक्टर 73.7% रिकॉर्ड किया है, जोकि पिछले साल समान अवधि में करीब 68.5% पर था.
IDBI Bank: सरकारी को बैंक में अपनी हिस्सेदारी 'पब्लिक' शेयरहोल्डिंग के तौर पर क्लासिफाई करने के लिए सेबी से मंजूरी मिल गई है. इसके पहले सरकार ने इस बैंक में अपनी हिस्सेदारी वोटिंग राइट्स 15% से ज्यादा न होने की शर्त पर बेची थी. फिलहाल, बैंक में सरकार को-प्रोमोटर के तौर पर क्लासिफाई है. सेबी ने नए खरीदार को भी निर्देश दिया है कि वो कम से कम एक साल के लिए मिनिमम पब्लिक शेयरहोल्डिंग के नियमों का पालन करेंगे.
Godrej Consumer Products: कंपनी ने गुरुवार को बताया कि तीसरी तिमाही बिक्री ग्रोथ और मुनाफे का मार्जिन बढ़ा है. होम और पर्सनल केयर सेगमेंट में मांग बढ़ने और लागत कम होने से ये ग्रोथ देखने को मिला है. कंपनी ने कहा कि दिसंबर तिमाही में FMCG सेक्टर में कमजोर ग्रामीण खपत की वजह से सुस्त ग्रोथ देखने को मिली है. कंपनी को डबल डिजिट ग्रोथ की उम्मीद है.
L&T: सब्सिडियरी कंपनी L&T Realty Developers ने कहा है कि वो Think Tower Developers में अपनी हिस्सेदारी बेचेगी. 30 जनवरी तक ये डील पूरी होने की संभावना है. इस कंपनी में L&T Realty Developers की 99% हिस्सेदारी है.
Rail Vikas Nigam: कंपनी को गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन से 166 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. कंपनी को 22 महीनों के अंदर इस प्रोजेक्ट को पूरा करना है.
Lupin: कंपनी ने कहा कि उसने Indacaterol, Glycopyrronium और Moetasone की कॉम्बिनेशन वाली दवा लॉन्च की है. कंपनी की ये दवा अस्थाम के लिए है. कंपनी ने इस दवा को DIFIZMA ब्रांड से लॉन्च की है.
RHI Magnesita: कंपनी को Dalmia Bharat Refractories के रिफ्रैक्टरी कारोबार के अधिग्रहण के लिए BSE और NSE से मंजूरी मिल गई है. दोनों कंपनियों में ये डील करीब 1,708 करोड़ रुपये में होनी है.
Dharmaj Crop Guard: इस एग्रोकेमिकल कंपनी ने विशाल दोमादिया के CFO पद से इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है. विशाल दोमादिया कंपनी के CEO होंगे. उनका कार्यकाल आज यानी 6 जनवरी से शुरू हो रहा है. जबकि, विनय जोशी को नया CFO नियुक्त किया गया है.
डिस्क्लेमर: CNBC TV18 हिंदी पर दी गई सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार हैं. वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है. निवेश से पहले आप अपने वित्तीय सलाहकार यानी सर्टिफाइड एक्सपर्ट की राय जरूर लें.
next story

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng