होमशेयर बाजार

अगर आपने भी खरीदा है यस बैंक का शेयर तो जानिए अब क्या करना चाहिए? एक्सपर्ट्स ने दी सटीक सलाह

share market | IST

अगर आपने भी खरीदा है यस बैंक का शेयर तो जानिए अब क्या करना चाहिए? एक्सपर्ट्स ने दी सटीक सलाह

Mini

Yes Bank stock price : बुधवार की गिरावट के बाद यस बैंक के शेयर में एक बार फिर से तेजी लौटी है. इस पूरे मामले को लेकर एक्सपर्ट्स ने सटीक सलाह दी है.

बुधवारी का भारी गिरावट के बाद यस बैंक के शेयर में गुरुवार को एक फीसदी से ज्यादा तेजी देखने को मिल रही है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि बैंक के फंडामेंटल में काफी सुधार हुआ है. हालांकि, चार्ट्स पर ये अभी भी कमजोर है. ट्रेलिंग स्टॉपलॉस के साथ शेयर में निवेश बनाए रखा जा सकता है.
आपको बता दें कि बुधवार के दिन ब्रोकरेज फर्म Morgan Stanley ने शेयर पर अंडरवेट रेटिंग दी थी. इसके बाद शेयर में तेज गिरावट आई. Morgan Stanley ने इस शेयर 20.50 रुपए प्रति शेयर का लक्ष्य दिया है.
क्यों आई तेजी-
प्राइवेट इक्विटी फंड Carlyl Group और Advent Group ने बैंक में 9.9% हिस्सेदारी ले ली है. इन दोनों फंड ने एक साथ मिलकर Yes Bank में कुल 8,900 करोड़ रुपए का निवेश किया है.
बैंक ने मंगलवार को एक्सचेंज फाइलिंग में इसकी जानकारी दी है. एक्सचेंज फाइलिंग में Yes Bank ने बताया कि बोर्ड ने Carlyl Group की CA Basque Investments को 2 रुपए की फेस वैल्यू और 13.78 रुपए प्रति शेयर के भाव पर 3,696 मिलियन शेयर जारी करने की मंजूरी दे दी है.
बोर्ड से Adavent Group की Verventa Holding को भी 2 रुपए के फेस वैल्यू और 14.82 रुपए प्रति शेयर के भाव पर 2,560 मिलियन शेयर जारी करने की मंजूरी मिली हैं. इसके बाद Yes Bank की कुल शेयर कैपिटल 5,011.31 करोड़ रुपए से बढ़कर 5,750.54 करोड़ रुपए पर पहुंच गई है.
next story

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng