होमवीडियोशेयर बाजार

TOP 20 Stocks : आज के 20 शेयर, इनमें मिलेगा कमाई का बड़ा मौका

videos | IST

TOP 20 Stocks : आज के 20 शेयर, इनमें मिलेगा कमाई का बड़ा मौका

Mini

Best stock picks for intraday : सीएनबीसी आवाज़ के खास शो Seedha Sauda में हर रोज़ आपको इंट्राडे में में Best कमाई वाले शेयर्स की जानकारी दी जाती है.

तीसरी तिमाही में NBFC सेक्टर की इस कंपनी का मुनाफा साल-दर-साल आधार पर 89% बढ़कर 182.1 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है. कंपनी की ब्याज से आय यानी नेट इंटरेस्ट इनकम सालाना आधार पर 42% बढ़कर 463.7 करोड़ रुपये पर रही है.
Dilip Buildcon: मध्य प्रदेश जल निगम मर्यादित, भोपाल में एक टेंडर के लिए Dilip Buildcon और Skyway Infraprojects के साथ मिलकर सबसे कम बोली लगाने वाली कंपनी बनी है. दोनों कंपनियों की इस JV को 1,947.06 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. इसके अलावा कंपनी की सब्सिडियरी रायपुर-विशाखापटनम-CG-2 हाईवे को भी NHAI से लेटर ऑफ अप्वाइंटमेंट मिला है.
Amber Enterprises: एयर कंडिशनर्स की ये कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरिंग की इस कंपनी का कंसोलिडेटेड मुनाफा तीसरी तिमाही में 56% घटकर 14.2 करोड़ रुपये पर रही है. महंगे कच्चे माल, कर्मचारियों पर खर्च और दूसरे फाइनेंस खर्च की वजह से कंपनी के मार्जिन पर भी इसका असर पड़ा है. तीसरी तिमाही में कंपनी की आय सालाना आधार पर 38.4% बढ़कर 1,348.3 करोड़ रुपये पर रही है.
CONCOR: दिसंबर को खत्म होने वाली तिमाही में इस सरकारी कंपनी का मुनाफा साल-दर-साल आधार पर 3.5% बढ़कर 296.5 करोड़ रुपये पर पहुंच चुका है. कंपनी का कामकाजी मुनाफा और मार्जिन में भी मजबूती देखने को मिली है. आय की बात करें तो पिछले साल की सामान अवधि के मुकाबले यह भी 3.6% की बढ़त के साथ 1,988.4 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है.
Nykaa : बोर्ड ने पी गणेश को CFO नियुक्त किया है. पी गणेश का कार्यकाल 3 फरवरी 2023 से शुरू होगा.
डिस्क्लेमर
: CNBC TV18 हिंदी पर दी गई सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार हैं. वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है. निवेश से पहले आप अपने वित्तीय सलाहकार यानी सर्टिफाइड एक्सपर्ट की राय जरूर लें.
next story

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng