होमवीडियोशेयर बाजार

Top 20 Stock : आज के टॉप-20 शेयर, इनमें मिलेगा कमाई का बड़ा मौका

videos | IST

Top 20 Stock : आज के टॉप-20 शेयर, इनमें मिलेगा कमाई का बड़ा मौका

Mini

Best stock picks for today :Seedha Sauda में हर रोज़ जानें Intraday में Best कमाई वाले शेयर्स की जानकारी दी जाती है. देखें पूरी वीडियो और बनाएं कमाई की रणनीति.

1. IndusInd Bank : अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में सालाना आधार पर बैंक का मुनाफा 69% बढ़कर 1,959 करोड़ रुपये रहा है. ब्याज से आय में सालाना आधार पर 19% की बढ़ोतरी हुई है, जिसके बाद ये 4,495 करोड़ रुपये पर रहा है.
2. HCL Technologies : 10 रुपये प्रति शेयर के डिविडेंड का आज एक्स-डिविडेंड है. पिछले हफ्ते ही कंपनी ने डिविडेंड का ऐलान किया था.
3. Persistent System : तीसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा सालाना आधार पर 35% बढ़कर 237.9 करोड़ रुपये पर रहा है. कंपनी की आय में भी सालाना आधार पर 45.4% की बढ़त रही, जिसके बाद ये 2,169.3 करोड़ रुपये पर रही है.
4. KDDL : बोर्ड ने पौने दो लाख शेयरों के बायबैक की मंजूरी दी है. इसके लिए बायबैक प्राइस 2,100 रुपये प्रति शेयर की बायबैक प्राइस तय की गई है. कंपनी इस पर 21 करोड़ रुपये खर्च करेगी.
5. South Indian Bank : शुक्रवार से ये बैंक MCLR में 10 बेसिस प्वॉइंट की बढ़ोतरी करेगा. इसके बाद नई दरें 8.45-92.0% के बीच होंगी.
6. Mahindra Lifespace Developers : कंपनी अब मुंबई के रियल एस्टेट मार्केट में भी उतर चुकी है. सांताक्रूज में कंपनी 2 प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. इन दोनों प्रोजेक्ट से करीब 500 करोड़ रुपये की आय का अनुमान है.
7. Bharti Airtel : कंपनी तेलंगाना में हाइपरस्केल डाटा सेटअप करने के लिए 2,000 करोड़ रुपये खर्च करेगी.
8. InterGlobe Aviation : एयर कनेक्टिविटी की डिमांड बढ़ने के साथ ही IndiGo आज से 16 नई स्पेशल फ्लाइट्स शुरू करेगा. एयरलाइंस अभी 1 फरवरी से विंटर शेड्यूल में 21 फ्लाइट्स और जोड़ने वाला है.
9. Tata Motors : कंपनी ने कहा है कि वो Nexon EV में प्राइसिंग और रेंज में बदलाव करेगी. हाल ही में Mahindra XUV 400 EV लॉन्च हुई है, जिसके बाद कंपनी ने ये फैसला लिया है. Nexon EV Prime XM की कीमत अब 14.49 लाख रुपये होगी.
डिस्क्लेमर
: CNBC TV18 हिंदी पर दी गई सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार हैं. वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है. निवेश से पहले आप अपने वित्तीय सलाहकार यानी सर्टिफाइड एक्सपर्ट की राय जरूर लें.
next story

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng