होमवीडियोशेयर बाजार

Top 20 Stock Today : आज इन 20 शेयरों में मिलेगा कमाई, चेक करें पूरी लिस्ट

videos | IST

Top 20 Stock Today : आज इन 20 शेयरों में मिलेगा कमाई, चेक करें पूरी लिस्ट

Mini

Top stock picks today : Seedha Sauda में हर रोज़ जानें Intraday में Best कमाई वाले शेयर्स जिसमें निवेश करने से आपको Intraday में होंगे बेहतरीन फायदें. जानिए Neeraj Bajpai के हर दिन कौन से है नए Top 20 Stocks. देखें पूरी वीडियो और बनाएं कमाई की रणनीति.

Lupin: कंपनी को Fesoterodine Fumarate टैबलेट लॉन्च करने के लिए US FDA से मंजूरी मिल गई है. ओवरएक्टिव ब्लैडर के इलाज में इस दवा का इस्तेमाल होता है.
Vodafone Idea: टेलीकॉम सेक्टर की इस कंपनी ने SBI, PNB, HDFC Bank और IDFC First बैंक से 7,000 करोड़ रुपये के लोन की मांग की है. इस लोन का बड़ा हिस्सा Indus Towers के बकाये को चुकाने के लिए किया जाएगा.
Titan: तीसरी तिमाही अपडेट में कंपनी ने कहा है कि उसकी कुल बिक्री करीब 12% रही है. ज्वेलरी सेगमेंट में ग्रोथ 11% (YoY) रही है. कंपनी ने तीसरी तिमाही में 22 नए ज्वेलरी स्टोर खोले हैं. कंपनी ने कहा है कि प्लेन ज्वेलरी के मुकाबले स्टडेड ज्वेलरी की मांग ज्यादा है. वॉच सेगमेंट में 14% की ग्रोथ रही है और कंपनी ने 48 नए स्टोर खोले हैं. जबकि, आईकेयर सेगमेंट में 10% की ग्रोथ रही है और कंपनी ने 36 नए स्टोर जोड़े हैं. इमर्जिंग बिजनेस में भी 75% तक की ग्रोथ देखने को मिली है. कंपनी ने इसके लिए 5 नए स्टोर खोले हैं.
Bandhan Bank: बैंक ने अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के अपडेट के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि लोन ग्रोथ 14% बढ़कर 87,998 करोड़ रुपये (YoY) रहा है. सालाना आधार पर बैंक का डिपॉजिट ग्रोथ 21% बढ़कर 84,500 करोड़ रुपये पर रही है. CASA रेश्यो सालाना आधार पर 3% और तिमाही आधार पर 8% घटे हैं.
Tata Steel: कंपनी ने जानकारी दी की तीसरी तिमाही में प्रोडक्शन 4% बढ़ने के साथ ही 5 mt तक पहुंच गया है. हालांकि, भारतीय कारोबार में डिलिवरी 7% घटकर 4.73 mt पर आ गई है. यूरोपीय कारोबार में प्रोडक्शन 12.5% तक घटा है. हालांकि, यहां बिजनेस डिलिवरी में 9.3% का इजाफा हुआ है.
IDBI Bank: बैंक में रणनीतिक विनिवेशक के लिए सरकार के सामने कई खरीदारों ने रुचि दिखाई है. बैंक में सरकार और LIC अपनी हिस्सेदारी घटा रहे हैं. माना जा रहा है कि 2 विदेशों बैंकों के कंसोर्शियम और एक प्राइवेट इक्विटी फर्म खरीदारी में रुचि दिखा रही है.
Paytm: सुरिंदर चावला को Paytm Payments Bank के MD और CEO नियुक्त करने के लिए RBI से मंजूरी मिल गई है. हालांकि, Paytm Payments Bank पर अभी भी नए ग्राहक जोड़ने पर प्रतिबंध है.
डिस्क्लेमर
: CNBC TV18 हिंदी पर दी गई सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार हैं. वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है. निवेश से पहले आप अपने वित्तीय सलाहकार यानी सर्टिफाइड एक्सपर्ट की राय जरूर लें.
next story

Market Movers

Top GainersTop Losers
CurrencyCommodities
CompanyPriceChng%Chng